सिनेजीवन: मुश्किल में जैकलीन! दिल्ली कोर्ट ने किया तलब, इस दिन पेश होने को कहा और कपिल-हुमा साथ में जल्द आएंगे नजर – Navjivan

Follow Us
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज को 26 सितंबर तक कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा जबरन वसूली करने के आरोप लगे हैं। हाल ही में ईडी ने इसी मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी। इस चार्जशीट में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी के रूप में नामित किया है। जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पेश होने को कहा है।
कोर्ट ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की पेशी की तारीख 26 सितंबर तय की है। इससे पहले ईडी ने अपनी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया था। बता दें जांच एजेंसी ईडी का यह मानना है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को पहले से ही इस बारे में पता था कि सुकेश चंद्रशेखर एक ठग है। ईडी का ये भी मानना है कि जैकलीन फर्नांडीज इस बात को भी पहले से ही जानती थी कि सुकेश जबरन वसूली करने वाला शख्स है। फिलहाल, इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज की गिरफ्तारी नहीं की गई है लेकिन अदालत ने अब इस मामले में संज्ञान ले लिया है।
कपिल शर्मा, जो अपनी लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर शेयर करने के बाद कपिल ने अपने प्रशंसकों से अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में अनुमान लगाने के लिए कहा है जहां वे एक साथ आ रहे हैं। उनके कैप्शन में लिखा है, “किसी को कोई अनुमान है कि मैं और हुमा किस प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं? पहले दस विजेताओं को कपिल शर्मा में आने का मिलेगा मौका।” कुछ प्रशंसकों ने टिप्पणी की है कि यह एक जासूसी फिल्म या ओटीटी शो है जबकि कुछ इसे उनका अगला संगीत वीडियो कह रहे हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल अगली बार ‘जिवगाटो’ में फूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा उनका एक और प्रोजेक्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर से श्रीकांत मस्की, सिद्धार्थ सागर, इश्तियाक खान जैसे नए प्रतियोगियों के साथ शुरू होने जा रहा है। हुमा कुरैशी की बात करें तो वह वर्तमान में ‘महारानी’ के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं और अपनी अगली ‘मोनिका, ओ माय डालिर्ंग’ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
बॉलीवुड की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस सफलता और गिनती के लिए कई उपलब्धियां देने के बाद, बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के लिए यह एक असाधारण साल रहा है। महामारी के 2 साल के ब्रेक के बाद मुंबई में पूरे जोश के साथ गणेश महोत्सव की शुरुआत के साथ, युवा सुपरस्टार लालबाग का राजा के अपने पहले दर्शन और साल भर के लिए आशीर्वाद लेने के लिए पंहुचे। ऐसे में अपने सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, उन्होंने बप्पा के दर्शन से तस्वीरें भी साझा कीं
बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सुपरहिट से लेकर एक प्यार करने वाले और लगातार बढ़ते हुए फैनडम तक, अभिनेता के पास बप्पा का धन्यवाद करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए बहुत कुछ था। वह इस खास साल में लालबाग का राजा के दर्शन करने वाले पहले सेलिब्रिटी भी बन गए, क्योंकि लालबाग महामारी के 2 साल के अंतराल के बाद दर्शन के लिए खुला है।
बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू वह हैं जिन्हें दर्शकों ने सेल्युलाइड पर बड़े होते देखा है। अभिनेता अब फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ अपने निर्देशन की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने ‘जख्म’, ‘राजा हिंदुस्तानी’ और ‘हम हैं राही प्यार के’ जैसी फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया, और ‘कलयुग’, ‘गो गोवा गॉन’, ‘ढोल’ और कई फिल्मों में सुर्खियों में रहे।

कुणाल ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर ट्विटर पर अपने निर्देशन की शुरूआत की खबर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की क्योंकि उन्होंने फिल्म की घोषणा का पोस्टर लगाया था। उन्होंने लिखा, “गणपति बप्पा मोरिया। जैसा कि सभी अच्छी चीजें उनके नाम से शुरू होती हैं, मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए बेहतर दिन नहीं सोच सकता।” फिल्म की यात्रा को अपने दिमाग में एक विचार से एक विशेषता बनने तक एक साथ जोड़ते हुए, उन्होंने आगे लिखा, “यह मेरे दिमाग में एक विचार के साथ शुरू हुआ जो एक सपने में विकसित हुआ जो मेरी उंगलियों से मेरे लैपटॉप पर शब्दों में बह गया और अब यह बन रहा है सिल्वर स्क्रीन के रास्ते पर एक वास्तविकता।” उन्होंने एक्सेल एंटरटेनमेंट के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

उन्होंने उल्लेख किया, “मेरी पटकथा और मेरी ²ष्टि पर विश्वास करने और सिनेमा की दुनिया में इस रोमांचक यात्रा पर मेरे साथ साझेदारी करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट में रितेश, फरहान और रुचा को बहुत-बहुत धन्यवाद। आपका आशीर्वाद और गणपति बप्पा का आशीर्वाद। पेश है ‘मडगांव एक्सप्रेस।”‘ फिल्म के प्लॉट और रिलीज की तारीख का विवरण फिलहाल गुप्त रखा गया है।
(आईएएनएस के इनपुट के साथ)
Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें
प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

source


Article Categories:
लाइफस्टाइल
Likes:
0

Leave a Comment

Your email address will not be published.